सामान्य सभा में शहर के विकास एवं भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आर-पार की लड़ाई लड़ेगी भाजपा पार्षद दल – अजय वर्मा

[email protected]दुर्ग. नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि वर्तमान परिषद को कार्यभार ग्रहण किए 18 माह से अधिक हो गया किंतु विधायक के लगातार हस्तक्षेप के कारण अभी तक केवल एक ही सामान्य सभा हो पाई है। पिछले दिवस भाजपा के पार्षदों के लगातार दबाव के कारण महापौर ने 5 अगस्त 2021 को सामान्य सभा की बैठक बुलाई है।

नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा ने आगे कहा कि सामान्य सभा में प्रश्नकाल हेतु भाजपा पार्षदों ने शहर के ज्वलंत विषयों में प्रश्न लगाया है, जिसमें प्रधानमंत्री आवास निर्माण में गड़बड़ी, पार्किंग घोटाले पर लीपापोती, कुत्ता बधियाकरण घोटाला के कारण शहर में बढ़ते कुत्तों की संख्या गौठान निर्माण नहीं कर पाने के कारण शहर में बढ़ते आवारा पशुओं की संख्या , शहर की ध्वस्त सफाई व्यवस्था,अमृत मिशन योजना की विफलता एवं शहर में गड्ढे कर छोड़ना, सेवानिवृत्त कर्मचारियों का भुगतान नहीं होना, सफाई कर्मियों को 15% बोनस नहीं देना, शहर में दूषित एवं गंदे पानी पेयजल की आपूर्ति सहित कोरोना की दूसरी लहर में निगम द्वारा अस्पताल नहीं खोले जाने, निगम में पूंजीपतियों से कम टैक्स लेने एवं गरीबों से अधिक टैक्स वसूली जैसे प्रश्न लगाए हैं।

 

नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा सहित भारतीय जनता पार्टी पार्षद दल की ओर से वरिष्ठ पार्षद गायत्री साहू, देवनारायण चंद्राकर, चंद्रशेखर चंद्राकर ,नरेंद्र बंजारे ,काशीराम कोसरे, चमेली साहू, नरेश तेजवानी लीना दिनेश देवांगन ,मनीष साहू ,अजीत वैद्य, ओमप्रकाश राकेश सेन, हेमा जगदीश शर्मा, शशि द्वारका साहू, पुष्पा गुलाब वर्मा एवं कुमारी साहू ने शहर की अत्यंत ज्वलंत समस्याओं के ऊपर प्रकाश डालते हुए प्रश्न उठाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Need Help? Contact Me!