-विकास कार्यों की महापौर एवं आयुक्त ने की समीक्षा बैठक, में प्रगतिरत कार्य को शीघ्र करने के दिए निर्देश:

[email protected]दुर्ग.नगर पालिक निगम  के महापौर धीरज बाकलीवाल आयुक्त प्रकाश सर्वे ने निगम क्षेत्र में जारी विकास कार्यों को लेकर डाटा सेंटर में बैठक आयोजित की। निगम क्षेत्र के सभी वार्डो में हो रहे विकास कार्यो से संबंधित शीघ्रता से निराकरण करने कहा। प्रधानमंत्री आवास, गोठान और आजीविका गतिविधियों को गंभीरता से लेकर कार्य करने के निर्देश दिए।
निगम के सभागार में आज महापौर धीरज बाकलीवाल एवं निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे ने लोक कर्म प्रभारी अब्दुल गनी के मौजूदगी में इंजीनियरों के साथ निगम क्षेत्र में विकास कार्यो  की समीक्षा बैठक ली। बैठक में सभी वार्डो में विकास कार्यो  से संबंधित अधिकारीयो से कार्यों की जानकारी लेते हुए शासन की योजनाओं को हर व्यक्ति को लाभान्वित कराने के उददेश्य लेकर कार्य करने कहा।
बैठक में विकास कार्यो की समीक्षा के दौरान महापौर ने अधोसंचरना मद के तहत विकास कार्यो के साथ विकास कार्य और सभी वार्डों पर प्रस्तावित कार्यो पर विस्तार से चर्चा की,14 वे वित्त का कार्य,15 वे वित्त,अधोसंरचना,महापौर निधि,पार्षद निधि संधारण मद सभी कार्यों को समय सीमा में करने  डीएमएफ के कार्यों को भी समय सीमा पर करवाये, विकास कार्यों को गुणवत्ता हो।अप्रारंभ कार्यों को तत्काल प्रारंभ करने के लिए निर्देश दिए समस्त अपूर्ण कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण करने के लिए निर्देश दिए। शहर में मूलभूत व्यवस्थाओं पर विस्तार से चर्चा करते हुए शहर के वार्डों में हो रहे विकास कार्यो को निरन्तर कार्य जारी रखने पर जोर दिया। इंजीनियर अपने अपने वार्डों में कार्यों की मॉनिटरिंग करते रहे।महापौर ने कहा विकास कार्यों में लेटलतीफी बर्दास्त नही की जाएगी,आयुक्त ने कहा कार्यो के प्रति लापरवाही करने वाले इंजीनियरों के विरुद्ध होंगी शख्त कार्यवाही।बैठक में उपस्तित कार्यपालन अभियंता प्रमोद दुबे,प्रभारी कार्यपालन अभियंता शंकर दयाल शर्मा,सहायक अभियंता आर.के. पालिया,सहायक अभियंता वीपी मिश्रा,भवन अधिकारी प्रकाश चंद थावनी,भारती ठाकुर,आशमा डहरिया,स्वेता महलवार,मोहित मरकाम,पंकज साहू,करण साहू,शुभम गोइर समेत अन्य मौजूद थे।जनसंपर्क विभाग/राजू बक्शी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Need Help? Contact Me!